डीन - saunders - विदेशी मुद्रा - संरक्षक


मार्क वाल्टन, विदेशी मुद्रा व्यापारी 038 मंटूर मार्क वाल्टन, विदेशी मुद्रा व्यापारी 038 प्रबंधक, विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण अकादमी में आपका स्वागत है। मेरा नाम मार्क वाल्टन है मुझे सीखना शुरू हुआ कि 20022003 में घर वापस विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करना है। ट्रेडिंग फॉरेक्स हासिल करने के लिए एक आसान कौशल नहीं है और मुझे लगभग 3 साल लग गए हैं इससे पहले कि मैं खुद को मार्क्स वाल्टन विदेशी मुद्रा व्यापारी का खिताब दे सकता था। उस समय से मैंने अपने लिए विदेशी मुद्रा का बहुत लाभ उठाया है, निजी व्यक्तियों और यहां तक ​​कि हेज फंड भी। फ्री फ़ॉरेक्स ईबुक 2008 में मैंने एक ईबुक लिखा था कि कैसे फॉरेक्स ट्रेड करें यह विदेशी मुद्रा नौसिखिया से फायदेमंद एफएक्स व्यापारी एप से मेरी यात्रा को विस्तृत करता है कि आप मेरे नेतृत्व का अनुसरण कैसे कर सकते हैं यदि आप एक मुक्त प्रतिलिपि चाहते हैं तो बस इस पेज के शीर्ष दाहिने हाथ की तरफ बॉक्स भरें। आपको फिर भी एक पूर्ण, सरल और लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार वीडियो पाठ्यक्रम तक मुफ्त पहुंच प्राप्त होगी। इसके बाद से मैंने इस पुस्तक की 16.700 से अधिक प्रतियां दी हैं जिसने मुझे डीन सॉन्डर्स के साथ तय करने में मदद की, ताकि विदेशी व्यापारियों को सीखने में मदद मिलेगी कि वे खुद के लिए विदेशी मुद्रा कैसे व्यापार करें। विदेशी मुद्रा सलाहकार कार्यक्रम हमने एक उच्च मूल्य, कम लागत वाली फॉरेक्स संरक्षक कार्यक्रम बनाया है, जहां हम लोगों को विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए सीखने के लिए आवश्यक बुनियादी कौशल सिखाने के लिए और हम उस दिन का दैनिक विश्लेषण देते हैं जहां हम मानते हैं कि कीमत अगले दिन होगी। यह तो सदस्य देख सकते हैं कि हम क्या सीख रहे हैं, एप सीखते हैं कि वे खुद के लिए विदेशी मुद्रा कैसे व्यापार करें। मैं अक्सर मेरी भविष्यवाणियों में सटीक रूप से सटीक हूँ, हमारे पास पांच सितारा रेटिंग और हमारे 100 प्रयासों के लिए धन्यवाद करने के लिए 100 प्रशंसापत्र हैं। हमारे पास अब कई सफल छात्र हैं, जो समुदाय को वापस देने और विदेशी मुद्रा फोरम के माध्यम से मदद और सलाह देने के लिए नए सदस्यों के लिए खुश हैं। इस समय हमारे पास एक विशेष प्रस्ताव है जहां आप पहले 7 दिन (सभी क्षेत्रों तक पहुंच) के लिए केवल 1 के लिए हमारे विदेशी मुद्रा संरक्षक कार्यक्रम (सभी क्षेत्रों का उपयोग) चलाने का परीक्षण कर सकते हैं। यहां विशेष पेशकश के लिए लिंक है: विदेशी मुद्रा रिपोर्ट परीक्षण उन लोगों के लिए जो साप्ताहिक जीवित सत्रों सहित छोटे स्तर पर काम करने वाले और अधिक उन्नत स्तर के प्रशिक्षण को पसंद करते हैं, तो हमारे व्यावसायिक ट्रेडर्स पाठ्यक्रम: प्रो ट्रेडर्स पाठ्यक्रम पर एक नज़र डालें, आपको इस कोर्स को पूरा करने के लिए समय और इच्छा रखने की आवश्यकता है। यह पूरा होने के बाद सफल होने के लिए आपके काम पर लगातार प्रयास, प्रयास और दृढ़ता से काम करेगा, लेकिन जो लोग इसे बनाने वाले हैं, उनके लिए बकाया बहुत अच्छा हो सकता है। पूर्णकालिक, घर आधारित, योग्य विदेशी मुद्रा व्यापारियों, एक वर्ष में छह आंकड़े (सामान्य अस्वीकरण लागू होता है) कर सकते हैं। यदि आप हमारे प्रशिक्षण विधियों की जांच करना चाहते हैं तो नीचे नारंगी बटन पर क्लिक करें (इसकी पूरी तरह से 100 नि: शुल्क, कोई स्ट्रिंग संलग्न नहीं) 8220 अपने मुफ्त वीडियो प्रशिक्षण को प्राप्त करने के लिए कोर्स 8221.फोर्समेटोरपोरो (डीन सॉन्डर्स, मार्क वॉल्टन) समीक्षा साइट पर जाएं । नहीं मैं एक सहबद्ध नहीं हूँ हालांकि मैं 2008 के बाद से एक संतुष्ट सदस्य रहा हूं। विदेशी मुद्रा प्रो प्रो ने मुझे धोखेबाज़ जुआरी होने से एक व्यापारी को ले लिया है जो अब मुझे हार से अधिक जीतता है काफी दावा शिक्षा विभाग से मुझे एक ठोस, व्यापक शिक्षा प्रदान की गई है बस पिछले समीक्षा के उत्तर के लिए। कोई भी सलाह देने वाले प्रश्न मंच पर नियमित रूप से पोस्ट किए जाते हैं और दिन या घंटों में उत्तर दिए जाते हैं। एक सप्ताह में तीन व्यापक ब्लॉग हैं इन ब्लॉगों में सलाहकार होते हैं कि सप्ताह के आख़िरी दिनों में क्या हो सकता है, पिछले हफ्ते क्या नहीं हुआ। अधिकांश हफ्ते भविष्यवाणियां सामने आती हैं, और कुछ मामलों में बड़ी संख्या में पीिप्स उत्पन्न होते हैं। Mentors लगातार कहते हैं, हम एक tipping सेवा नहीं कर रहे हैं, और सदस्यों को पहले अपने स्वयं के विश्लेषण करने के लिए प्रोत्साहित सलाहकारों के ब्लॉग में विस्तृत मूलभूत और साथ ही तकनीकी विश्लेषण शामिल हैं सलाह के क्षेत्र में क्या उम्मीद है मेरे शुरुआती दिनों में। मैं कोई सवाल पूछ सकता हूं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे बेवकूफ और एक स्पष्टीकरण जो मेरी समस्या को स्पष्ट किया। कभी-कभी मुझे एक से अधिक बार पूछना पड़ता था। मैं थोड़ा धीमा था मुझे हमेशा जवाब मिला: डी। सिस्टम अद्यतन नहीं किए जाते हैं वे अद्यतन करने की आवश्यकता नहीं है। अगर वे करते हैं तो वे पहली जगह में ध्वनि नहीं करते। जो कुछ समय के लिए व्यापार कर रहा है वह कोई भी सिस्टम हर समय काम नहीं करता है। यह बाज़ार स्थितियों पर निर्भर करता है मैं यह देखने में विफल हूं कि यूरा की कीमत कैसे प्रभावित करती है कि सिस्टम का समर्थन और प्रतिरोध का उपयोग कैसे करता है। मूल्य एक समान नहीं है। समर्थन और प्रतिरोध करना एम 2 सिस्टम को समय क्षेत्र की आवश्यकता नहीं है। यह एक विदेशी मुद्रा मूल है जो एक प्रवृत्ति लाइन, पुल-बैक, और निरंतरता के ब्रेकआउट से संबंधित है। बहुत बुनियादी। मेरी रोटी और मक्खन रणनीतियों में से एक एम 1 और एम 2 फ़ोरम मर चुके हैं मुझे लगता है एक बार उन्हें समझा जाता है कि उनके बारे में कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है। मुझे लगता है कि अधिकांश फ़ोरम क्रियाएं पियरेस कोने में होती हैं, जहां मैंने इस सज्जन पद को नहीं देखा है, जो दैनिक है। यहां तक ​​कि प्रति घंटा अपडेट भी। आप यहां प्रश्न पोस्ट कर सकते हैं जो उत्तर दिया जाएगा। फोरम के बारे में मुझे प्रभावित करने वाली चीजों में से एक यह तथ्य था कि वहाँ वापस काटने, कटाव या नकारात्मकता नहीं है, वैसे भी अब तक: डी आपकी शिक्षा को अपग्रेड करने के अवसर हैं। वे स्पष्ट रूप से प्रस्तुत किए गए हैं और आज तक, किसी ने भी मेरे सिर पर बंदूक नहीं लगाई है और कहा, खरीदें। हाल ही में मुझे एहसास हुआ कि जब मैं एक उचित तकनीकी व्यापारी हूं, तो मुझे बुनियादी बातों को समझने में कोई दिक्कत नहीं थी और बाजारों को क्या ड्राइव करता था। मैं भूवैज्ञानिक मुद्दों या समाचारों के कारण, व्यापार को उलटा और दूसरी तरफ जाने के लिए, जो मैंने तकनीकी रूप से ध्वनि की तकनीकी जानकारी के आधार पर एक व्यापार में प्रवेश करूंगा। मैंने हाल ही में इसे संबोधित किया और अब मानता हूं कि मेरे पास जीवित रहने के लिए पूर्णकालिक व्यापार करने का बेहतर मौका है: डी आखिरकार, यदि 45 पचास समीक्षा सकारात्मक हैं तो अगर वह एक बतख और चोंच की तरह चलता है डी सभी टोकोलोश (मार्टिन) के लिए अच्छा व्यापार

Comments