Csm मीटर विदेशी मुद्रा


एफएक्स मल्टी मुद्रा स्ट्रेंथ मिटर एफएक्स मल्टी मुद्रा स्ट्रेंथ माउंट एफएक्स मल्टी मुद्रा स्ट्रेंथ मीटर सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के फायदे आपको एफएक्सएमसीएमएम का इस्तेमाल करने में लाभ। एफएक्सएमसीएमः आपको 28 प्रमुख मुद्रा संयोजनों के लिए हर 10 सेकंड के लिए 2352 मूल्य गणना करने से पूर्ण सटीकता प्रदान करता है, तथ्यों के आधार पर आपको सटीक व्यापारिक जानकारी नहीं दी जाती है, आपको श्रव्य व्यापार अलर्ट देता है जब मुद्रा जोड़े ऑरेंज से हरे रंग में बदलते हैं आपको सही पर सूचित करता है व्यापार की दिशा आपको प्रत्येक मुद्रा जोड़ी के लिए उपलब्ध दैनिक पिप्स की संख्या के बारे में सूचित करता है आपको सबसे ज्यादा उपलब्ध पीपियों की संख्या के लिए शीर्ष 3 मुद्रा जोड़े के बारे में सूचित करता है आप जो मुद्रा जोड़े जो बिना जोखिम के कारोबार कर सकते हैं आपको सूचित करता है कि मुद्रा जोड़े जो नहीं चाहिए व्यापार किया जा सकता है आपको सभी 28 जोड़ी के लिए दैनिक उपलब्ध पीिप्स की कुल संख्या में सूचित करता है आपको व्यक्तिगत मुद्रा ताकत रेटिंग पर सूचित करता है एफएक्सएमसीएम एफएक्स मल्टी मुद्रा स्ट्रेंथ मीटर्स संकेतक और एफएक्स गोल्ड रजत कमोडिटीज मुद्रा ताकत मीटर दोनों माइक्रोसॉफ्ट विंडोज एक्सपी, विस्टा , शुरुआती और अनुभवी विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापारियों के लिए 7, 8 और 10 डेस्कटॉप ऐप्लिकेशन। वास्तविक वित्तीय निवेश बैंकिंग ट्रेडिंग फ़्लो ज्ञान और यूबीएस-वारबर्ग, स्टैंडर्ड बैंक, ईबीआरडी, लंदन यूके, न्यू यॉर्क संयुक्त राज्य अमेरिका, फ्रैंकफर्ट जर्मनी, ज़्यूरिख़ स्विटजरलैंड, जोहान्सबर्ग दक्षिण अफ्रीका, सिंगापुर और हांगकांग में सभी के सोलह वर्ष एफएक्सएमसीएसएमएक्स एफएक्स मल्टी मुद्रा स्ट्रेंथथ मीटर संकेतक के डिजाइन और प्रोग्रामिंग में चला गया। एफएक्सएमसीएसएमएम सूचक अनुप्रयोगों को मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग एप्लिकेशन के साथ प्रयोग किया जाता है जो आठ AUD, CAD, CHF, EUR, GBP, JPY, NZD और USD मुद्राओं के लिए रीयल टाइम फॉरेक्स ताकत और कमजोरी विश्लेषण करने के लिए उपयोग किया जाता है जिसमें 28 मुद्रा जोड़े AUDCAD, AUDCHF, AUDJPY, AUDNZD, AUDUSD, CADCHF, CADJPY, CHFJPY, EURAUD, EURCAD, EURCHF, EURGBP, EURJPY, EURNZD, EURUSD, GBPAUD, GBPCAD, GBPCHF, GBPJPY, GBPNZD, GBPUSD, NZDCAD, NZDCHF, NZDJPY, NZDUSD, USDCAD, USDCHF, USDJPY और सभी सोना XAU, रजत XAG और कमोडिटी मुद्राओं के लिए। एफएक्सएमसीएसएमएम संकेतक मुद्रा की ताकत और कमजोरियों को प्रदर्शित करने के लिए वास्तविक डेटा में 2352 वस्तुओं की कीमतों के वास्तविक समय में लगातार गणना और समायोजित करता है, जैसे कि मुद्रा ताकत निर्णायक मूल्यों और वर्तमान अद्यतन प्रवृत्ति संकेतक के साथ बार चार्ट को समझना आसान है। जब व्यक्तिगत मुद्राएं कम स्थान से आगे बढ़ रही हैं, तो सूचित करने के लिए मुद्रा व्यापार निर्णयों के साथ सहायता के लिए लंबे समय तक जाने वाले या कम समय के लिए सबसे अच्छा समय संकेत करने के लिए मुद्राओं के लिए एक सचेत विकल्प भी होता है। एफएक्सएमसीएसएम कई अन्य मुद्रा शक्ति मीटर जैसे ऐतिहासिक डेटा का उपयोग नहीं करता है, जिससे आप को-मिनट की सटीकता प्रदान कर सकते हैं। एफएक्सएमसीएसएम ट्रेडिंग प्रणाली 2829 चार्ट्स को देखने के लिए सभी कठोर परिश्रमों को लेता है, यह देखने के लिए कि मुद्राएं कमजोर और मजबूत हैं, यह विदेशी मुद्रा व्यापार के प्रत्येक पक्ष के लिए संभावित उम्मीदवारों की पहचान करने के लिए एफएक्स मल्टी मुद्रा स्ट्रेंथ मीटर का उपयोग करता है। यह आपको उन मुद्रा जोड़े को चेतावनी देगा, जिन्हें आप अधिक से अधिक कंप्यूटर पर नज़र रखता है, जिसमें सभी मुद्रा जोड़ी चार्ट्स को देखे बिना देखे जाने चाहिए। एफएक्सएमसीएम amp एफएक्सजीएससीएसएम के साथ ट्रेडिंग जीतना अपनी प्रतिलिपि प्राप्त करें और आज जीतना शुरू करें डिजिटल इनोवेशन ग्लोबल द्वारा संचालित - 72 ग्रेट सफ़ोक स्ट्रीट, लंदन ब्रिज, लंदन, एसई 1 0 बीएल (सी) 2017 सभी अधिकार सुरक्षित फोन: 44 (0) 207 193 8246 - दत्डेन लिमिटेड यूके कंपनी नं। 02 9 2 9 14 - वैट नं 216 9924 82 कुकीज हमारी सेवाओं को वितरित करने में हमारी मदद करते हैं। हमारी सेवाओं का उपयोग करके, आप हमारे कुकीज़ का उपयोग करने के लिए सहमत हैं। और पढो। इसे मिल गया मुद्रा की शक्ति मीटर जवाब देने के लिए धन्यवाद। मेरे पास थोड़ी देर के लिए यह था और यद्यपि मैं अलग-अलग तरीके से व्यापार करना सीख रहा हूं, जब मैं मीटर का उपयोग करता हूं तो मैं हमेशा अपने छोटे-से-छोटे ट्रेडों में अधिक आत्मविश्वास महसूस करता हूं। असल में यह बहुत बार नहीं होता है जब मैं इसका उपयोग करते समय ट्रेडों को खो देता हूं। मुझे कभी भी टॉम सिस्टम पसंद नहीं आया, वह हालांकि मीटर के साथ देता है मुझे पता है कि यह काम करता है, लेकिन कुछ अलग कारणों से मुझे व्यक्तिगत रूप से बहुत पसंद नहीं था मैंने इसे 15 मिनट के चार्ट पर 5min चार्ट की तुलना में संभवतः बेहतर सफलता के साथ प्रयोग किया था मुझे क्या लगता है कि मैं यह जानना चाहता हूं कि कई लोग सफलतापूर्वक मीटर का उपयोग करते हैं क्योंकि मैं किसी को इसके बारे में लिखने को नहीं देखता हूं। यदि कम लोग इसका उपयोग करते हैं, तो हम शायद कुछ विचारों को वापस उछाल कर सकते हैं। ठीक है, सेटअप साझा करें मुझे दिलचस्पी है, लेकिन बासीली मैं उन्हें जरूरत नहीं है। टॉम द्वारा प्रदान की जाने वाली सरल एसएएपी विधि मुझे लगभग 80 जीत अनुपात बनाती है। यह व्यापार के लिए एक महान उपकरण है जो मुझे पता है। सादर समय रिश्तेदार है, बार बार उप-उत्पाद हैं आपके पास सॉफ्टवेयर की तुलना में आप सीधे टॉम पर बात करते हैं वह आपको अपने समय सीमा के अनुसार अच्छा विचार देता है मैं 5 सेकंड से 3 घंटे तक का उपयोग कर रहा हूं amp i मै मै क्रॉस एम्प रिट्रेसमेंट के बाद बहुत कम लीवरेज के साथ व्यापार में प्रवेश करता हूं। मैं नहीं जानता कि आप कहां से हैं, लेकिन आईएएम 11 सितंबर से 2 बजे एग्स्ट्रेट एपीपी के बीच अच्छा संकेत देता है। आपको केवल विशेष मुद्रा की ताकत amp कमजोरी की जांच करने की ज़रूरत है amp मैं उपयोग कर रहा हूँ Migfx datafeed। मुझे कबूल करना होगा कि मैंने इसे टॉम को अलग-अलग समय के तख्ते पर उपयोग करने के बारे में कभी नहीं कहा (मैं अलग सेटिंग्स के साथ मानता हूं) ताकि संभवतः एक अच्छा विचार पाइपोवर हो। मैं सिर्फ एक ईमेल भेज सकता हूँ मुझे वाकई खुशी है कि आप Winloss अनुपात यह अच्छा फ्लैश है। मैं मीटर के बारे में लोगों के बारे में वास्तव में कुछ भी नहीं सुना है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि इस धागे को जोड़ देगा और उनकी सफलता साझा करेंगे। मीटर के लिए अधिक ईमानदारी से पढ़ने के लिए मेरे पास दो या तीन एमटी 4 प्लेटफार्म एक बार खुले हैं। मैं इसे दो कंप्यूटरों पर चलाने के लिए इस्तेमाल किया और उन्हें अलग एमटी 4 की आपूर्ति के साथ देखा और देखा कि वे कितनी ताकत दिखाएंगे, इसलिए मैंने तय किया कि अधिक कार्यक्रम चल रहे हैं और अधिक ईमानदार पढ़ना। एमए सिस्टम टॉम के साथ मेरे लिए सबसे कठिन हिस्सा स्क्रीन की आवश्यकता है। ब्रिटेन में सबसे अच्छा कारोबार पिछले कुछ घंटों के दौरान खुला था लेकिन ऑस्ट्रेलिया में रहने का मतलब है कि मुझे हर रात चार से शाम लगभग 7 बजे तक चार्ट देखने चाहिए। जब आपके पास एक युवा परिवार होता है तो वास्तव में महान नहीं है इसके अलावा, मैं वास्तव में यह नहीं जानना चाहता था कि जब भी मैं व्यापार में प्रवेश करता हूं, तब तक मेरा एसएल होना चाहिए। मुझे पता है कि मेरा खतरा क्या है और टॉमस पद्धति ने वास्तव में आपको मुश्किलों को रोक नहीं दिया। मुझे पता है कि इससे आपको बाहर निकलने का एक बिंदु मिला है, लेकिन एक मुश्किल स्टॉप नहीं है कम से कम मुझे अच्छी तरह से काम करने के लिए मिला, मुझे प्रवेश करने से पहले मेरा ख्याल पता है और वास्तव में ट्रेडों के लिए प्रत्येक सेकेंड स्क्रीन देखने की ज़रूरत नहीं है। वैसे भी, मुझे उम्मीद है कि इस धागे में अधिक रुचि है, भले ही मोड्स ने धोखेबाज अनुभाग पर इसे टकरा दिया। जैसा कि मैंने पहले लिखा था, अगर ब्याज की अच्छी रकम है, बीमार उन्हें पोस्ट करते हैं, यदि नहीं, तो मैं उनसे पूछता हूं जो उनसे पूछते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप पहले चेहरे के नीचे गिर जाते हैं, तो आप अभी भी आगे बढ़ेंगे। मई 2005 की स्थिति में शामिल: सदस्य 68 डाक यहाँ एक टूल है जो आपके टूलबॉक्स के लिए एक अच्छा टूल है। थोड़ी देर के लिए यह चारों ओर चल रहा है लेकिन व्यक्तिगत मुद्राओं की ताकत कमजोरी को देखने के लिए बहुत उपयोगी है। यद्यपि यह आपके चार्ट पर एक संकेतक की तरह दिखाता है, यह वास्तव में एक गैर-ट्रेडिंग ईए (विशेषज्ञ सलाहकार) है और इसे MT4 के विशेषज्ञ फ़ोल्डर और सूचक फ़ोल्डर्स फ़ोल्डर में रखा गया है। यह कई ईएएस कर सकता है के रूप में ट्रेडों को खोलने या बंद नहीं करेगा। (में सहेजें सी: प्रोग्राम फ़ाइलें yourMT4folder विशेषज्ञों) इसे अपने विशेषज्ञों के फ़ोल्डर से अपने चार्ट में संलग्न करें। इसका कारण यह है कि एल्गोरिथ्म को टिकटिक आधार द्वारा टिक पर चलाया जाता है और जो नियंत्रण करता है वह एक विशेषज्ञ सलाहकार के रूप में काम करता है, जो सूचक के रूप में सीधे तौर पर प्रभावी ढंग से काम करता है। जब आप इस ईए चलाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप चेक को चेक करें- कमांडक्वाट टैब से डीएलएल आयात करें, और भी कम इनपुट्सक्वाट टैब से चयन करना सुनिश्चित करें, यदि आप अपने विशिष्ट एमटी 4 प्लेटफॉर्म में एक मिनी अकाउंट या नहीं (सच्चे झूठे) का प्रयोग कर रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि आपके पास सक्षम उद्धरण एक्स्ट्रार्टर सलाहकार एमटी 4 में टूलबार बटन से (एक स्माइली चेहरे चार्ट के ऊपरी दाहिने हाथ के कोने में दिखाई देंगे जिसे आपने इसे संलग्न किया था।) मेरे पास एक्सेल फाइल भी है जो एक ही बात करता है, और कुछ समय से टॉम येओमंस फ्री संस्करण वापस एक ही एल्गोरिथ्म रन आप उनकी तुलना कर सकते हैं और देख सकते हैं कि वे केवल कुछ सेकंड अलग हैं। दुनिया के अलग-अलग समय क्षेत्रों में अलग-अलग ब्रोकर अलग-अलग समयक्षेत्रों में गणना के लिए उपयोग किए जाने वाले घंटों के आधार पर थोड़ा अलग मीटर ताकत दिखाएंगे। कमजोर मुद्रा के साथ एक मजबूत मुद्रा और सबसे अनुकूल उपयोग के लिए यह संयोजन व्यापार करें। व्यापार के निर्णय लेने के लिए स्वयं द्वारा इस उपकरण का उपयोग न करें। अन्य कारकों जैसे कि लंबित समाचार घोषणाओं, प्रमुख खैरात चर्चाओं, समर्थन और प्रतिरोध स्तर और यूएस बाज़ार क्या कर रहा है (येन हमारे व्यापार बाजार के प्रति अधिक संवेदनशील है, अमेरिकी व्यापारिक घंटों के दौरान अधिकांश अन्य व्यक्तियों के साथ) और तेल की कीमत जैसे अन्य कारकों के साथ इसका प्रयोग करें आदि। संकेतकों के साथ भी प्रयोग करें जो आप (मूल्य क्रिया, आरएसआई, एमएसीडी, आदि) के साथ सहज हो गए हैं और इसे अपने मौजूदा व्यापारिक शैली में मिलाएं। यह मीटर एल्गोरिदम प्रत्येक मुद्रा की मुद्राओं की टोकरी की तुलना करने के लिए इसकी समग्र ताकत का पता लगाता है यह एक लाइव टाइम मीटर है और आप अतीत की ताकत कमजोर नहीं देख सकते हैं और आप समय सीमा नहीं चुन सकते हैं लेकिन यह एक अद्भुत लाइव मीटर है ध्यान रखें कि जब आप इस ईए को चार्ट में डालते हैं या जब आप टाइमफ्रेम स्विच करते हैं तो थोड़ी देर हो जाएगी। यह मीटर प्रदर्शित करने के लिए बहुत सारी गणना करना है, इसलिए इसे गणित करने के लिए अतिरिक्त सेकंड दें। फैसले के लिए ठंड संकेतकों पर निर्भर होने के बजाय, व्यापारिक ताकत और कमजोरी व्यापार निर्णयों को बनाने का एक अधिक विकसित तरीका है। ज्यादातर अनुभवी व्यापारियों (जो खुदरा विदेशी जंगल बच चुके हैं) इस दृष्टिकोण पर पहुंचते हैं। मुझे उम्मीद है यह जानकारी उपयोगी है। यहां एक टूल है जो आपके टूलबॉक्स के लिए एक अच्छा टूल है। थोड़ी देर के लिए यह चारों ओर चल रहा है लेकिन व्यक्तिगत मुद्राओं की ताकत कमजोरी को देखने के लिए बहुत उपयोगी है। यद्यपि यह आपके चार्ट पर एक संकेतक की तरह दिखाता है, यह वास्तव में एक गैर-ट्रेडिंग ईए (विशेषज्ञ सलाहकार) है और इसे MT4 के विशेषज्ञ फ़ोल्डर और सूचक फ़ोल्डर्स फ़ोल्डर में रखा गया है। यह कई ईएएस कर सकता है के रूप में ट्रेडों को खोलने या बंद नहीं करेगा। (में सहेजें सी: प्रोग्राम फ़ाइलें yourMT4folder विशेषज्ञों) इसे अपने विशेषज्ञों के फ़ोल्डर से अपने चार्ट में संलग्न करें। b यह इसलिए है क्योंकि एल्गोरिथ्म चलाया जाता है। महान स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद मैंने पहले यह संकेतक देखा है लेकिन कभी नहीं पता था कि यह क्या था या क्या था। अनुसंधान से मैंने किया है और आपकी स्पष्टीकरण यह ठीक उसी चीज को कर रहा है जैसा कि बिक्री के लिए नि: शुल्क 2 मीटर है निश्चित रूप से बेहतर है 200.00 या 600.00 इसे फिर से पोस्ट करने के लिए धन्यवाद। हाय पिप्सीक, इस के लिए बहुत धन्यवाद। सूचक के स्थापित होने के साथ मेरे पास कुछ समस्या हो रही है और सोच रहा था कि क्या आप सहायता कर सकते हैं। जब मैं सूचक आइकन को चार्ट पर खींचने की कोशिश करता हूं (नेविगेटर दृश्य से) यह मुझे अनुमति नहीं देता है इस आइकन को गहराया गया है और कोई भी चीज़ जो मैंने कोशिश की वह मदद नहीं कर पाती। धन्यवाद, केव यहाँ एक टूल है जो आपके टूलबॉक्स के लिए एक अच्छा टूल है। थोड़ी देर के लिए यह चारों ओर चल रहा है लेकिन व्यक्तिगत मुद्राओं की ताकत कमजोरी को देखने के लिए बहुत उपयोगी है। यद्यपि यह आपके चार्ट पर एक संकेतक की तरह दिखाता है, यह वास्तव में एक गैर-ट्रेडिंग ईए (विशेषज्ञ सलाहकार) है और इसे MT4 के विशेषज्ञ फ़ोल्डर और सूचक फ़ोल्डर्स फ़ोल्डर में रखा गया है। यह कई ईएएस कर सकता है के रूप में ट्रेडों को खोलने या बंद नहीं करेगा। (में सहेजें सी: प्रोग्राम फ़ाइलें yourMT4folder विशेषज्ञों) इसे अपने विशेषज्ञों के फ़ोल्डर से अपने चार्ट में संलग्न करें। b यह इसलिए है क्योंकि एल्गोरिथ्म चलाया जाता है।

Comments